24x7breakingpoint

Just another WordPress site

अवैध खनन पर कार्यवाही से छिन चुका है चार्ज

अवैध खनन पर कार्यवाही से छिन चुका है चार्ज

जांबाज अफसर-अवैध खनन पर कार्यवाही से छिन चुका है चार्ज,मौका मिलते ही फिर कर दी बड़ी कार्यवाही

देहरादून(अरुण शर्मा)। अवैध खनन पर कार्यवाही को लेकर खामियाजा भुगत चुके आईपीएस अरुण मोहन जोशी एक बार फिर इस अवैध काम पर बड़ी कार्यवाही को लेकर सुखियों में आ गये हैं। देहरादून एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने गलत तरीके से खनन करने वालों को सरंक्षण देने वालों पर बड़ी कार्यवाही की हैं।

खास खबर—धर्मनगरी में UPCL की भूमिगत केबल को किए गडढें बने परेशानी की जड़

एसएसपी ने रायपुर इंस्पेक्टर समेत छह पुलिसकर्मियाें को लाइन हाजिर करने का आदेश दे दिया। आपको बता दें कि अरुण मोहन जोशी हरिद्वार एसएसपी रहते भी अवैध खनन को लेकर इसी तरह की बड़ी कार्यवाही कर चुके हैं। जिसके बाद उन्हे हरिद्वार एसएसपी के पद से हटा दिया गया था।

गुरुवार देर रात देहरादून एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने देर रात मालदेवता में छापेमारी की कार्यवाही की जिसके बाद वहां पर भारी मात्रा में अवैध खनन चलता पाया गया। बड़ी मात्रा में चल रहे इस अवैध खनन पर एसएसपी ने रायपुर इंस्पेक्टर समेत छह पुलिसकर्मियाें को लाइन हाजिर करने का आदेश दे दिया​

आपको बता दें कि सूबे के मुखिया त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि अवैध खनन ही अवैध काम करने वालों को किसी भी किमत में नहीं बख्शा जायेगा। उन्होने अवैध काम करने वालों पर सीएम ने दिया कार्यवाही करने के आदेश दिये।