24x7breakingpoint

Just another WordPress site

छात्राओं ने लगाए वार्डन पर गंभीर आरोप, SDM ने लिया संज्ञान

जाने आलम (लक्सर) । खानपुर ब्लॉक के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में दो छात्राओं के भागने के बाद प्रशासन हरकत में आ गया है। लक्सर एसडीएम(SDM) पूरण सिंह राणा ने विद्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान परिजनों ने विद्यालय की वार्डन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए वार्डन को तत्काल प्रभाव से हटाने की मांग की।

खास खबर—छोटे बच्चों को Doraemon पिला रहा है पोलियो की खुराक

गौरतलब है कि बीते रविवार की रात्रि दो छात्राएं कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की दीवार कूदकर फरार हो गई थी, रात को सड़क पर जाते देख पुलिस ने उसी रात दोनों छात्राओं को पकड़ लिया और वार्डन व परिजनों को बुलाकर छात्राओं को उनके सुपुर्द कर दिया था। दोनों छात्राओ ने वार्डन पर उत्पीड़न का आरोप लगते हुए आपबीती परिजनों को बताई। छात्राओं ने वार्डन पर टॉयलेट की साफ सफाई करने और मारपीट करने का आरोप लगाया।

सोमवार को एसडीएम पूरण सिंह राणा आवासीय विद्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे , आवासीय विद्यालय में काफी खामियां पाई गई जिसे लेकर वह काफी नाराज दिखाई दिए। एसडीएम लक्सर पूरण सिंह राणा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वार्डन को समझा दिया गया है परिजनों का आरोप था कि वार्ड यहां नहीं रुकती उनकी बात सही पाई गई है और उनको हिदायत दे दी गई है कि अब वह रात में यही स्टे करेंगी और जो भी आवासीय विद्यालय में खामियां हैं उनको बहुत जल्द दुरुस्त किया जाएगा।