24x7breakingpoint

Just another WordPress site

परिवार और पति की खातिर वह बन गयी थी नशे की सौदागर,पुलिस के हत्थे चढ़ी

परिवार और पति की खातिर वह बन गयी थी नशे की सौदागर

परिवार और पति की खातिर वह बन गयी थी नशे की सौदागर,पुलिस के हत्थे चढ़ी

हरिद्वार(कमल खड़का)। पति के गलत काम को परिवार के लिए बढ़ा रही थी आगे चढ़ गयी पुलिस के हत्थे। मामला धर्मनगरी हरिद्वार का है जंहा पर एसटीएफ ने एक महिला को गिरफ्तार किया। एसटीएफ ने महिला के पास से आधा किला चरस बरामद की। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह अपने परिवार के पालन के लिए इस काम को कर रही थी। आरोपी महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं।

खास खबर—सीबीएसई में भी लहराया उत्तराखंड का परचम लहराया,जानिए टॉपर बेटी का कामयाबी का राज

एसटीएफ की एण्टी ड्रग्स टास्क फोर्स का नशे के खिलाफ कार्यवाही लगातार जारी हैं। गुरुवार को हरिद्वार से एसटीएफ ने 578 ग्राम अवैध स्मैक के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में अभियुक्ता द्वारा बताया गया कि वह मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। उसका पति ग्राम मिर्जापुर सहारनपुर का रहने वाला है।उसने बताया कि उसका पति आसिफ चरस के साथ पहले भी जेल जा चुका हैं। ​आरोपी महिला ने बताया कि फिलहाल उसका पति आसिफ वर्तमान में पैरोल से फरार चल रहा है।

अभियुक्ता ने पूछताछ में बताया कि वह स्मैक बरेली से खरीद कर लाई थी। जिसे वह अपने घर से नशे का व्यापार करने वालो को मुनाफा कमाने बेचने वाली थी। उसने बताया अपने पति की जमानत के खर्चे व घर चलाने के लिये बेचने का कार्य करती है।