24x7breakingpoint

Just another WordPress site

बिमारी से परेशान युवक ने की आत्महत्या,बिमारी जान हर कोई है हैरान

बिमारी से परेशान युवक ने की आत्महत्या,बिमारी जान हर कोई है हैरान

बिमारी से परेशान युवक ने की आत्महत्या,बिमारी जान हर कोई है हैरान

सुल्तानपुर(नाथीराम कश्यप)।टांडा मझादा गांव निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति ने भोगपुर गांव के पास पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। म्रतक व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। आत्महत्या की सूचना पर भिक्कमपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया।

खास खबर—सोलर लाइन क्षतिग्रस्त,हाथियों ने 20 बीघा गन्ने की फसल रौंदी

टांडा मझादा गांव निवासी मांगेराम पुत्र धूम सिंह उम्र करीब 45 वर्ष मानसिक रूप से बीमार था। जिसका इलाज दिल्ली के अस्पताल से चल रहा था। बृहस्पतिवार करीब 11 बजे भोगपुर गांव के पास खेत में गए एक किसान ने खेत में खड़े पेड़ से एक व्यक्ति के शव को लटका देखा,तो उसके होश उड़ गए। किसान ने गांव में पहुंचकर मामले की जानकारी ग्रामीणों को दी। पेड़ से लटके शव की जानकारी ग्रामीणों ने भिक्कमपुर पुलिस को दी। साथ ही दर्जनों ग्रामीण भी मोके पर पहुंच गए। पेड़ से लटके शव की सूचना मिलते ही भिक्कमपुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रकाश चंद्र पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से पेड़ से लटके शव को किसी तरह नीचे उतारा।
इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों द्वारा शव की पहचान कराई। शव की पहचान मांगेराम पुत्र धूम सिंह उम्र 45 वर्ष निवासी टांडा मझादा के रूप में हुई। ग्रामीणों ने बताया कि मांगेराम काफी समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। जिसका इलाज पहले रुड़की से और अब दिल्ली के एक अस्पताल से चल रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि मानसिक रूप से बीमार होने के चलते मांगेराम ने करीब 6 महीने पहले भी एक बार पेड़ से लटककर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। लेकिन उस समय रस्सी टूटने के चलते वह बच गया था।
– भिक्कमपुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रकाश चंद्र ने बताया कि मांगेराम पुत्र धूमसिंह उम्र करीब 45 वर्ष मानसिक रूप से बीमार था। जिसने पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। जिसके शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया गया है।