24x7breakingpoint

Just another WordPress site

फेस ऑफ बाॅलीवुड ऑडिशन में युवाओं ने बिखेरा अपनी प्रतिभा का जलवा

फेस ऑफ बाॅलीवुड ऑडिशन में युवाओं ने बिखेरा अपनी प्रतिभा का जलवा

फेस ऑफ बाॅलीवुड ऑडिशन में युवाओं ने बिखेरा अपनी प्रतिभा का जलवा

हरिद्वार(वासुदेव राजपूत)। विग्रोस इंडिया इंटरटेनमेंट प्रोडक्शन ने फेस ऑफ बाॅलीवुड ऑडिशन सिडकुल स्थित होटल में आयोजित किया। ऑडिशन में सिंगिंग, डांसिंग, एक्टिंग आदि विधाओं में प्रतिभागियों ने जलवे बिखेरे। फेस ऑफ बाॅलीवुड के आयोजनकर्ता नितिन तनवर व शिखा ने बताया कि दिल्ली, पुणे, प्रयागराज के अलावा हरिद्वार के युवक युवतियों को फिल्मों में कैरियर बनाने के लिए यह ऑडिशन आयोजित किया गया है।

खास खबर—नेत्र चिकित्सा महोत्सव का लाभ लेना है तो 11-16 मार्च को पहुंचे सतपुली

फाइनल ऑडिशन 4 मई को पुणे में आयोजित कराया जाएगा। फाईनल में पहुंचने वाले प्रतिभागियों को 50 हजार नकद, म्यूजिक वीडियो में दिए जाने के साथ टी सीरिज व जी म्यूजिक की तरफ से लांच किया जाएगा। एक वर्ष तक के अभिनय का मौका भी प्रदान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि धर्मनगरी के युवक युवतियों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। मौका मिले तो यहां के युवा प्रत्येक क्षेत्र में अपना लोहा मनवा सकते हैं।

फेस ऑफ बाॅलीवुड हरिद्वार, ऋषिकेश, कोटद्वार, यूपी आदि से 97 युवाओं ने प्रतिभाग किया। अगला ऑडिशन देहरादून में आयोजित किया जाएगा। मुख्य जज टीवी कलाकार निशा खान ने बताया कि फेस ऑफ बाॅलीवुड में गायन, नृत्य व अभिनय में अच्छा प्रदर्षन युवक युवतियों द्वारा किया गया है।

युवाओं को एकाग्रता व कठिन मेहनत से ही अच्छे मुकाम मिल सकते हैं। विग्रोस इंडिया इंटरटेनमेंट युवक युवतियों को अच्छा प्लेटफार्म उपलब्ध करा रहा है। उन्होंने कहा कि आज के दौर में युवक युवतियां फिल्मी दुनिया से अपना अच्छा कैरियर बना रहे हैं। निशा खान ने कहा कि उत्तराखण्ड में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। अच्छा प्रशिक्षण मिले तो आज के युवा कल के भावी कलाकार साबित हो सकते हैं। Face of Bollywood Audition

फिनाले ऑडिशन में जज की भूमिका निभाने जा रणविजय सिंह ने कहा कि युवतियां प्रत्येक क्षेत्र में अपनी मेहनत से सफल होती हैं। फिल्म जगत से युवतियां लगातार जुड़ रही हैं। अच्छी गायकी व एक्टिंग युवतियों के भविष्य को बनाने में कारगर सिद्ध हो रहा है। उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र में कड़ी मेहनत की आवश्कता होती है। सफलताएं स्वयं ही मिलने लगती हैं।