24x7breakingpoint

Just another WordPress site

नीरव मोदी के सहारे बैंक प्रबंधन पर भड़के बैंककर्मी,हड़ताल की दी चेतावनी

नीरव मोदी के सहारे बैंक प्रबंधन पर भड़के बैंककर्मी,हड़ताल की दी चेतावनी

नीरव मोदी के सहारे बैंक प्रबंधन पर भड़के बैंककर्मी,हड़ताल की दी चेतावनी

पीएनबी कर्मियों का प्रदर्शन, नीरव मोदी तो भाग गया, कर्मियों ने बचाया बैंक
125 वीं वर्षगांठ पर सभी कर्मियों ने सिक्का लेने से कर दिया इंकार

हरिद्वार(अरुण शर्मा)। पंजाब नेशनल बैंक के 125 वीं वर्षगांठ पर पीएनबी के मंडल कार्यालय भेल में कर्मचारियों और अधिका​रियों ने पंजाब नेशनल बैंक इंप्लाइज एसोसिएशन ने बीते शाम को जबरदस्त प्रदर्शन किया। अहम ये रहा कि सभी कर्मियों ने इस दिवस पर मिलने वाले सिक्के को लेने से इंकार कर दिया और प्रबंधन पर तानशाही का आरोप लगाया।

खास खबर—डीएम दीपक रावत ने छापा मार चिकित्सा विभाग में पायी ये गड़बड़ीयां

बल्कि प्रदर्शनका​री कर्मियों ने दावा किया कि बैंक के प्रबंधन ने नहीं बल्कि पंजाब नेशनल बैंक को नीरव मोदी जैसे लोगों जो रकम लेकर भाग गये उसे बैंक को बचाने के लिये ब्याज पर शेयर खरीदे। देश भर के कर्मियों ने बैंक को बचाने के लिये खून—पसीना एक कर दिया लेकिन बैंक के बड़े मैनेजमेंट कर्मचारियों का उत्पीड़न कर रहे हैं।

अब ईंट से ईंट बजा दी जायेगी। अनिश्चिकालीन हड़ताल होगी। प्रबंधन को बात सीधी समझ में नहीं आ रही तो अब ऊंगली टेढ़ी करनी पड़ेगी। पंजाब नेशनल बैंक के देश—व्यापी आहृवान के संबंध में बीते देर शाम को हरिद्वार मंडल कार्यालय भेल में करीब पांच सौ कर्मी और अफसरों ने जोरदार प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों की अगुवाई करते हुये सचिव धीरज विष्ट ने कहा कि प्रबंधन मनमाने तरीके से तबादले कर रहा है। बैंकों की शाखाओं को बंद कर रहा है। बैंक की शाख गिराने की मंशा पाले हुये हैं।

बैंक की ग्रेडिंग अपनी तानशाही से गिराने पर तूला हुआ है। ये सब नहीं चलने दिया जायेगा। अब आर—पार की लड़ाई होगी और अनिश्चिकालीन हड़ताल होगा। जिसके लिये जिम्मेदार प्रबंधन खुद होगा। प्रदर्शनकारियों की अध्यक्षता एनबी कपूर ने किया। इस दौरान असिस्टेंट सेक्रेटरी राजीव लोचन गुप्ता, केपी सिंह, संजीव अरोड़ा, अंकुश झाम आदि मौजूद रहें।