24x7breakingpoint

Just another WordPress site

उत्तरकाशी से एक ओर बड़ी खबर-तहसीलदार के इस काम से शर्मसार हुआ उत्तरकाशी

उत्तरकाशी से एक ओर बड़ी खबर

उत्तरकाशी से एक ओर बड़ी खबर-तहसीलदार के इस काम से शर्मसार हुआ उत्तरकाशी

उत्तरकाशी(कमल खड़का)। उत्तरकाशी से एक ओर बड़ी खबर आ रही हैं। यहां से तहसीलदार चन्दन सिंह राणा को विजिलेंस ने रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया हैं। राणा चिन्यालीसौड़ जनपद उत्तरकाशी, में तैनात थे और वे दाखिल खारिज कराने के एवज में दस हजार रुपये की डिमांड कर रहे थे। विजीलेंस ने आरोपी को हिरासत में लेकर देहरादून ले आयी है जंहा पर आगे की कार्यवाही की जा रही हैं।
खास खबर—उत्तरकाशी हैलीकॉप्टर क्रैश में तीन लोगों की मौत—मुआवजे का ऐलान,देखिये घटना की तस्वीरें

जानकारी के अनुसार भूखण्ड को राजस्व अभिलेखों में अपन नाम दाखिल खारिज कराने के लिए तहसीलदार ने पैसों की डिमांड की थी। दाखिल खारिज की सभी फार्मेलटी पूरी करने के बाद भी तहसीलदार चन्दन सिंह राणा दाखिल खारिज करने को तैयार नहीं हुए। जिस पर तहसीलदार चन्दन सिंह राणा द्वारा शिकायतकर्ता को बताया गया कि रू0 13,000/-खर्च करने पर ही काम होगा। इस पर शिकायतकर्ता द्वारा आग्रह करने पर कि वह गरीब आदमी है इतने पैसे नही दे सकता, तहसीलदार चन्दन सिंह राणा द्वारा रू0 10,000/- देने के बाद ही कार्य करने की बात पर सहमति बनी। जिसकी शिकायत विजिलेंस में की गयी।

शिकायत पर पुलिस अधीक्षक सतर्कता सैक्टर देहरादून ने इसके लिए एक ट्रैप टीम का गठन किया गया। जिसने बुधवार को तहसीलदार को दस हजार की रिश्वत लेते रगें हाथ गिरफ्तार किया। आरोपी तहसीलदार को ​टीम देहरादून ले आयी और यहां आगे की कार्यवाही को किया जा रहा हैं।