24x7breakingpoint

Just another WordPress site

पुलिसकर्मी की पत्नि चलाती थी देह व्यापार का धंधा।

पुलिसकर्मी की पत्नि चलाती थी देह व्यापार का धंधा।

उत्तराखंड में पुलिस वाले की पत्नि चलाती थी एस्कार्ट सर्विस में देह व्यापार,ऐसे करती थी सप्लाई

देहरादून(कमल खड़का)।उत्तराखंड के इन जिलो में एस्कार्ट सर्विस के नाम पर पुलिसकर्मी की पत्नि चलाती थी देह व्यापार का धंधा। चार दिन पूर्व किशोरी के अपहरण के मामले में पुलिस की गिरफ्त में आई पुलिसकर्मी की पत्नी से पूछताछ में यह खुलासा हुआ। दो सहेलियों के साथ मिलकर किशोरियों से देह व्यापार कराती थी। मामला उत्तराखंड के रुद्रपुर का हैं। जहां पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आयी जिसमें आरोपी महिला ने अपनी दो साथियों के साथ रुद्रपुर एस्कॉर्ट सर्विस के नाम से देह व्यापार का धंधा चला रही थी। ग्राहकों को तीनों व्हाट्सएप ग्रुप पर नाबालिगों के फोटो भेजती थी और सौदा तय होने पर ग्राहक दोनों सहेलियों के कमरे पर पहुंचते थे। ग्राहक के हिसाब से नाबालिगों की कीमत लगाई जाती थी। कई बार इन लोगों द्वारा नाबालिगों को रामनगर, नैनीताल व अन्य शहरों के होटलों में भी भेजा गया था।

खास खबर—एयरटेल अपने मोबाईल ग्राहकों लाया है यह मुफ्त तोहफा,ऐसे लिया जा सकता है लाभ

कोर्ट में दो किशोरियों के धारा 164 के तहत दर्ज बयानों में इसका खुलासा हुआ जिसमें पुलिसकर्मी की पत्नि सहित दो अन्य ​महिलाएं सेक्स के व्यापार में शामिल थी। हालांकि दोनो महिलाएं अभी फरार बतायी जा रही हैं। दरअसल मामले की शुरुआत एक नाबालिग के रहस्मय तरीके से लापता होने से शुरु हुआ। नाबालिग की मां ने गणेश गार्डन तीनपानी डैम निवासी महिला और उसकी दो सहेलियों पर नाबालिग बेटी के अपहरण का आरोप लगाया था।

एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने बताया पुलिस ने घटना के दूसरे दिन ही महिला के घर से किशोरी को बरामद कर लिया था। पुलिस को महिला के घर से एक और किशोरी बरामद हुई। सोमवार को पुलिस ने दोनों किशोरियों का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में धारा 164 के तहत उनके बयान दर्ज कराए।
इसमें दोनों ने महिला और उसकी दो सहेली के द्वारा देह व्यापार कराने की बात स्वीकारी। उन्होने बताया कि फरार दोनो युवतीयों की तलाश तेज कर दी और बहुत जल्द दोनो महिलाए पुलिस की गिरफ्त में होगी। #escort service