24x7breakingpoint

Just another WordPress site

विजय हजारे ट्रॉफी में खेलेगी उत्तराखंड की क्रिकेट टीम, प्रक्रिया जारी

हरिद्वार (विकास चौहान)। बीसीसीआई से मान्यता मिलने के बाद क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड द्वारा विजय हजारे ट्रॉफी के लिए खिलाड़ियों की चयन प्रक्रिया शुरू हो गई है। हरिद्वार के भल्ला कॉलेज स्पोर्ट्स स्टेडियम में भी हरिद्वार में भी क्रिकेट खिलाड़ियों की चयन प्रक्रिया जारी है।

खास खबर—कुम्भ मेले में सूखी नदी पर बनेगा 4 करोड़ की लागत का पुल, होंगे कई स्थाई निर्माण कार्य

क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से आये 3 सेलेक्टर्स द्वारा जनपद स्तर के खिलाड़ियों का चयन किया जायेगा। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की तरफ से आय सेलेक्टर्स में अवनीश वर्मा, आनंद थापा और शिवपाल सिंह को हरिद्वार की जिम्मेदारी दी गई है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ हरिद्वार के सचिव इंद्रमोहन बड़थ्वाल ने सबसे पहले तो उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, बीसीसीआई , खेल मंत्री अरविंद पांडेय, सीएओ के विनोद राय और उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन उत्तराखंड के अध्यक्ष हीरा सिंह बिष्ट का आभार जताया और कहा कि इन्ही माननीय लोगो की वजह से उत्तराखंड को मान्यता मिली है। साथ उन्होंने बताया कि विजय हजारे ट्राफी के लिए जनपद हरिद्वार के 117 खिलाड़ियों ने अपना पंजीकरण कराया है , एसोसिएशन की और से भेजे गए सेलेक्टर्स द्वारा इनमे से 30 खिलाड़ियों का चयन किया जायेगा। उत्तराखंड यहाँ से चयन होने के बाद इन खिलाड़ियों देहरादून में मंडल स्तर चयन प्रक्रिया में अपना ट्रायल देना होगा। गढ़वाल और कुमाऊँ दोनों मंडलों से चुने खिलाडीयो की टीम ही विजय हजारे कप में खेलेगी।
वही क्रिकेट की मान्यता मिलने के बाद हरिद्वार के क्रिकेट खिलाड़ियों में भी खासा उत्साह है, खिलाड़ी जमकर मैदान में पसीना बहा रहे है ताकि उनका चयन हो सके और आगे जाकर वो अपने राज्य और देश का नाम रोशन कर सके।