24x7breakingpoint

Just another WordPress site

'मैन वर्सेज वाइल्ड' में दिखेगीं उत्तराखंड की ये दो बेटीयां

'मैन वर्सेज वाइल्ड' में दिखेगीं उत्तराखंड की ये दो बेटीयां

पीएम मोदी के बाद ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में दिखेगीं उत्तराखंड की ये दो बेटीयां

देहरादून(अरुण शर्मा)। पीएम मोदी के बाद बेयर ग्रिल्स के’मैन वर्सेज वाइल्ड’ शो पर उत्तराखंड की दो बेटीयां भाग लेने जा रही हैं। बेयर ग्रिल्स के साथ खतरनाक खतरों का सामना करने के लिए खुद बेयर ग्रिल्स ने इन्हे बुलाया हैं। देहरादून के जोहड़ी गांव की जुड़वां बेटियां ताशी और नुंग्शी मलिक सितंबर में बेयर के साथ दिखायी देंगी। आपको बता दें कि इन जुड़वां बहनो का नाम गिनिज बुक में भी दर्ज हैं। इन्होने साउथ पोल और नॉर्थ पोल पर तिरंगा फहराया था। यह कारनामा करने वाली वह दुनिया की पहली जुड़वां बहने हैं।

खास खबर—कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक नहीं पूरी कर पा रहे अपनी विधानसभा के लोगों की यह मांग

ताशी और नुंग्शी का चयन फिजि आइलैंड में 9 से 21 सितंबर के बीच होने जा रही 675 किलोमीटर की खास रेस के लिए हुआ हैं। भारत से इनके अलावा प्रवीन रांगड़ को भी इस रेस में मौका दिया गया हैं। इस रेस में 30 देशों की 60 टीमें हिस्सा लेने जा रही हैं। पहली बार दक्षिण एशिया और इंडिया से किसी टीम का चयन हुआ है।
ताशी-नुंग्शी के पिता और टीम के विरेंद्र सिंह मलिक ने बताया कि फिजि आइलैंड में होने वाली
असिस्टेंट कर्नल(रिटा.) विरेंद्र सिंह मलिक ने बताया कि नुंग्शी ताशी को बेयर ग्रिल ने खुद बुलाया है। बेयर ग्रिल्स की यह रेस एमेजॉन प्राइम वीडियो पर दस एपिसोड में दिखाई जाएगी।
फिजि आइलैंड पर होने वाली इस रेस में ताशी-नुंग्शी को 12 खतरनाक एडवेंचर का सामना करना होगा। इसमें क्लाइंबिंग, ट्रैकिंग, समुद्र में तैरने से लेकर दौड़ना तक शामिल है।