24x7breakingpoint

Just another WordPress site

हरिद्वार बीजेपी सांसद के लिए चुनाव में तुरुप का इक्का

हरिद्वार बीजेपी सांसद के लिए चुनाव में तुरुप का इक्का

हरिद्वार बीजेपी सांसद के लिए चुनाव में तुरुप का इक्का साबित हो सकता है यह करीबी

हरिद्वार(कमल खड़का)। हरिद्वार बीजेपी सांसद रमेश पोखरियाल निशंक के लिए हरिद्वार लोकसभा का चुनाव किसी प्रतिष्ठा से कम नहीं हैं। ऐसे में निशंक को अपने चुनाव से पहले ऐसे नजदीकीयों पर भरोसा करना होगा जो उन्हे न केवल चुनाव जीताने में मददगार हो अपितु पिछली जीत के अंतर को भी बढ़ाने में मदद करें। हालांकि इस समय निशंक खेमे में कई ऐसे नाम है जो न केवल उनके इर्द—गिर्द दिखायी देते है अपितु अपने को उनका सबसे नजदीक मानते हैं। लेकिन सवाल यह उठता है कि ऐसे में निशंक किस पर अपना भरोसा रखते हैं। हालांकि पिछले कुछ दिनों से उनके बतौर सांसद प्रतिनिधि राजन खन्ना का कद और निशंक का भरोसा दोनो ही बढ़ता हुआ दिखायी दे रहा हैं।

खास खबर— छात्रवृत्ति घोटाले पर हो सकती है हरिद्वार के इन अधिकारीयों की गिरफ्तारी

डॉ रमेश पोखरियाल निशंक खेमे में विधानसभा चुनाव के बाद से लगातार राजन खन्ना की सक्रियता ने निशंक को भी उनका घनिष्ठ बना रहा हैं। राजन खन्ना अपनी सक्रियता से निशंक भी कितने प्रभावित है ​इसकी बानगी उनकी हर छोटी बड़ी गतिविधियों में उपस्थिति बता देती हैं। उपस्थिति ही नहीं सांसद का उनके उपर भरोसा भी बढ़ रहा हैं।

राजन खन्ना रमेश पोखरियाल निशंक की छोटी बड़ी सभी महत्वपूर्ण बैठकों में सांसद का उन्हें तरजीह देना भी इस बात का संकेत है कि आने वाले चुनाव में राजन एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखायी दे सकते हैं। बहरहाल पिछले दिनो सीसीआर मेला नियंत्रण कक्ष में हुई बैठक में सांसद और जिलाधिकारी के साथ उनकी गुप्त मीटिंग भी काफी चर्चा का विषय बनी। हालांकि खुद राजन ने भी इस मिटिंग को सामान्य बताया लेकिन इस मिटिंग के मायने लोग अभी से निकालने लगे हैं। जिसमें राजन खन्ना को आगामी चुनाव में तुरुप का इक्का बताया जा रहा हैं।