24x7breakingpoint

Just another WordPress site

हरिद्वार लोकसभा-निशंक की प्रचंड जीत में इस अभियान का है महत्वपूर्ण योगदान

हरिद्वार लोकसभा-निशंक की प्रचंड जीत में इस अभियान का है महत्वपूर्ण योगदान

हरिद्वार लोकसभा-निशंक की प्रचंड जीत में इस अभियान का है महत्वपूर्ण योगदान

हरिद्वार(कमल खड़का)। उत्तराखंड में भाजपा की प्रचंड जीत पर हर कोई उत्साहित हैं। बीजेपी की इस जीत पर जीते हुए प्रत्याशीयों को बधाईयां का तांता भी लग गया हैं। इस जीत को जंहा मोदी मैजिक से जोड़ कर देखा जा रहा हैं। तो वहीं संगठन के कार्यकर्ताओं की मेहनत भी इस प्रचंड बहुमत के पीछे रही हैं। हरिद्वार की बात की जाए तो रमेश पोखरियाल निशंक को मिले अपार जनसमर्थन के पिछे उत्तराखंड कॉलेज एसोसिएशन का पर्दे के पिछे किये गये काम को मुख्य वजह माना जा रहा हैं। शायद यही वजह है कि क्षेत्र में निशंक के खिलाफ माहोल होने के बाद भी निशंक करीब ढ़ाई लाख मतों से उन्हे विजयी प्राप्त हुई।

खास खबर—हरिद्वार में प्रेम कहानी के विडियों ने करा दिया बवाल,चले पत्थर और गोली

हरिद्वार में निशंक के समर्थन में माहोल बनाने के लिए एसोसिएशन ने बहुत ही गुप्त तरीके से जिले के सभी शिक्षण संस्थानों में अभियान चलाया और भाजपा के समर्थन में वोट करने की अपील की। आपको बता दें कि हरिद्वार जिले के तमाम कॉलेजो में एक लाख से भी अधिक छात्र—छात्राएं अध्ययन करते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि इस अभियान की इस जीत में अहम भूमिका रहीं।

उत्तराखंड कॉलेज एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील सैनी से जब इस विषय पर बात की गयी तो पहले उन्होने इसे पार्टी के लिए किये गये उनके प्रयास मात्र करार दिया। लेकिन जब उनसे विस्तार में बात की गयी तो उन्होने बताया कि युवाओं को भाजपा के हित में करने के लिए उन्होने अपने इस संगठन में प्रस्ताव रखा जिसके बाद इस अभियान को बहुत ही गुप्त तरीके से अंजाम दिया गया। उन्होने बताया कि उन्हे खुशी है कि उनका यह प्रयास भाजपा को प्रचंड जनसमर्थन प्राप्त हुआ।

सुनील सैनी ने बताया कि वे पार्टी के मजबूत सिपाही हैं। उन्होने पार्टी जिला अध्यक्ष डॉ जयपाल और सांसद प्रतिनिधि राजन खन्ना तथा सभी पार्टी कार्यकर्ता के सहयोग से इस अभियान को सफलता मिल पायी।

अभियान ने ऐसे पायी सफलता

सुनील सैनी ने बताया कि उन्होने इस अभियान के तहत जिले के लगभग सभी कॉलेजों मैं जाकर मीटिंग कर छात्र छात्राओं को देश के लिए मोदी क्यों है जरुरी और निशंक जी के हरिद्वार के लिए किये गये कामो के बारे में जानकारी दी। उन्होने बताया कि कैसे उन्होने छात्र-छात्राओं को समझाया कि आप देश के उज्जवल भविष्य के लिए मोदी जी को मतदान करें मतदान जरूर करें हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी रमेश पोखरियाल निशंक के हित में मतदान कराने में सफल रहे।