24x7breakingpoint

Just another WordPress site

,शराब,सेक्स और अपराध का कोकटेल ने दिया अंजाम

,शराब,सेक्स और अपराध का कोकटेल ने दिया अंजाम

दो महिलाओं की हत्या में चौंकाने वाला खुलासा,शराब,सेक्स और अपराध का कोकटेल ने दिया अंजाम

देहरादून(कमल खड़का)। दो महिलाओं की हत्या के मामले में पुलिस का खुलासा चौंकाने वाला हैं। किच्छा पुलिस ने इस मामले में महिला के ससुर को गिरफ्तार किया हैं पुलिस के अनुसार ससुर ने अपनी बहु का बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी लेकिन जब बहु की हत्या करते उसकी पत्नी ने देखा तो उसे भी अरोपी ने उसकी भी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया हैं। नगर के एक वार्ड में दो महिलाओं की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। ससुर ने ही रेप के बाद बहू की हत्या कर दी।

खास खबर—मसूरी में दिल्ली वालों की कार गिरी खाई में,तीन की मौत एक घायल

27 दिसंबर की शाम को नगर के एक वार्ड में सास-बहू के शव घर से बरामद हुए थे, जिनकी गला घोंटकर हत्या की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने अपनी छानबीन शुरु की और इसमें चौंकाने वाला खुलासा सामने आया। घटना में पुलिस जांच में पाया कि इस मामले में शराब,सेक्स और अपराध का कोकटेल दिखायी दिया। पुलिस जांच आगे बढ़ी तो चौंकाने वाला तथ्य सामने आया। एसएसपी ने बताया कि मामले में मृतक महिला के पुत्र ने अपने सौतेले पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। शुक्रवार सुबह पुलिस ने आरोपी को रुद्रपुर से गिरफ्तार कर किया।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी बताया कि घटना के दिन जब वह शाम को घर पहुंचा तो उसने शराब पी रखी थी। उस समय घर में बहू अकेली थी। नशे में उसने बहू के साथ बलात्कार किया और भेद खुलने के डर से उसने घर में पड़ी प्रेस की तार से बहू की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी ने बताया कि इस बीच उसकी पत्नी आ गई तो उसने अपनी पत्नी का भी गला घोंट दिया और फरार हो गया। उसने बताया कि वह इसके बाद जयपुर और भरतपुर गया। इतने दिन वहीं बस अड्डे पर रहा। इसके बाद वह जब रुद्रपुर आया तो उसे पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर उसकी पत्नी के एक जोड़ी कुंडल और बहू का मंगलसूत्र बरामद कर लिया।