24x7breakingpoint

Just another WordPress site

राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी ने सोशल मिडिया के दावे को ठुकराया

राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी ने सोशल मिडिया के दावे को ठुकराया

राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी ने सोशल मिडिया के दावे को ठुकराया,नहीं बदले जा रहे सीएम

देहरादून(अरुण शर्मा)। राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी ने सोशल मिडिया पर चल रहे उत्तराखंड नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे कोरी अफवाह बताया। अपनी फेसबुक वॉल पर इसको लेकर टिप्पणी करते हुए अनिल बलूनी ने त्रिवेंद्र सरकार की तारिफ करते हुए कहा कि उत्तराखंड में प्रचंड बहुमत की स्थिर सरकार राज्य का कायाकल्प करने में लगी हुई हैं। उन्होने सोशल मिडिया में चल रही बातों को निराधार और अस्तिवहीन बताया। आपको बता दें कि पिछले काफी दिनों से उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर सोशल मिडिया में पोस्ट वाइरल हो रही थी। जिसको लेकर स्वयं बलूनी को सामने आना पड़ा।

खास खबर—सोशल मिडिया पर छायी है निशंक को दी गयी हरदा की “पुष्पपुरुष” वाली बधाई

उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर चल रही सोशल मिडिया की मुहिम को उस समय बड़ा झटका लगा जब राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी ने अपनी फेसबुक वॉल को लेकर इस पर टिप्पणी की। उन्होने सोशल मिडिया पर चल रही इन सभी खबरों का खंडन करते हुए इसे निराधार बताया।

आपको बता दें कि सोशल मिडिया पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत को हटाकर राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी को सूबे का मुखिया बनाये जाने की खबरें तेजी से चल रही थी। राज्य सभा सांसद ​अनिल बलूनी ने इसका न केवल खंडन किया अपितु उत्तराखंड में काम कर रही त्रिवेंद्र सरकार की तारिफ भी की।

अनिल बलूनी ने फेसबुक पर लिखा…
मित्रों, कुछ महीनों से मैं निरन्तर देख रहा हूं कि सोशल मीडिया उत्तराखण्ड के राजनैतिक परिदृश्य पर अनेक चर्चायें हो रही हैं। विशेषकर राज्य के नेतृत्व को लेकर अनेक पोस्ट देख रहा हूँ जो कि पूर्णतः निराधार हैं। मैं ऐसी तमाम अफवाहों का सिरे से खंडन करता हूं। राज्य में प्रचंड बहुमत की स्थिर सरकार हैं। डबल इंजन का संकल्प उत्तराखण्ड के कायाकल्प हेतु कार्यरत है। यशस्वी मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत जी के नेतृत्व में सरकार राज्य की भावना के अनुरूप विकास के पथ पर बढ़ रही है। मेरी कामना है राज्य का नेतृत्व विकास के नए आयाम छुये।

मैं राज्यसभा सदस्य के नाते राज्य के विषयों पर निरन्तर सक्रिय हूँ साथ ही पार्टी के मीडिया प्रमुख के नाते अपने दायित्व का निर्वहन कर रहा हूँ। माननीय प्रधानमंत्री जी और आदरणीय अध्यक्ष जी द्वारा दिये गये दायित्वों का निष्ठा से निर्वहन मेरी प्राथमिकता है। ऐसे में सोशल मीडिया में राज्य के नेतृत्व के विषय मे अस्तित्वहीन और निराधार चर्चा हमारी ऊर्जा को व्यय करती है। नेतृत्व द्वारा दिये दायित्व को सभी कार्यकर्ता सफलतापूर्वक निभा रहे हैं। मेरी कामना है उत्तराखंड प्रगति करे, विकास के आयामों को छुए और जन आकांक्षाओं को पूर्ण करें ।