24x7breakingpoint

Just another WordPress site

रविदास जयंती पर तैयारीयां हुई पूरी

रविदास जयंती पर तैयारीयां हुई पूरी

रविदास जयंती पर तैयारीयां हुई पूरी, हरिद्वार पुलिस ने भी कसी अपनी कमर

सुल्तानपुर(नाथीराम कश्यप)। रविदास जयंती को शांति पूर्वक मनाने और क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस ने अपनी चौकसी अभी से शुरु कर दी हैं। सोमवार को हरिद्वार की लक्सर तहसील क्षेत्र के भिक्कमपुर गांव में पुलिस ने ग्रामीणों के साथ इस संबध में एक बैठक की। बैठक में जंहा क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाये रखने और रविदास जंयती को शांतिपूर्वक मनाये जाने को लेकर चर्चा की। भिक्कमपुर पुलिस चौकी प्रभारी मनोज शर्मा ने लोगों को किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान नहीं देने का आग्रह किया।

खास खबर—उत्तराखंड कैबिनेट बैठक—पूर्व सैनिक, सैनिक विधवा एवं आश्रितों सहित कई महत्वपूर्ण मुददों पर लगी मुहर

रविदास जयंती के उपलक्ष में सोमवार को भिक्कमपुर पुलिस ने क्षेत्र के ग्रामीणों की एक बैठक ली। जिसमें भिक्कमपुर पुलिस चौकी प्रभारी मनोज शर्मा ने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि रविदास जयंती शांति पूर्वक मनाई जानी चाहिए। इस दौरान किसी भी व्यक्ति द्वारा ऐसे कार्य नहीं किए जाने चाहिए जिससे दूसरे को परेशानी उठानी पड़े। साथ ही कहा कि इस दौरान अगर कोई व्यक्ति अशांति फैलाने की कोशिश करता है ,तो इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को देनी चाहिए।

भिक्कमपुर पुलिस चौकी प्रभारी मनोज शर्मा ने क्षेत्र से आए ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि रविदास जयंती के अवसर पर अगर कोई अशांति फैलाने की कोशिश करेगा, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान मांगेराम, योगेश कुमार, विक्रम सिंह,रकम सिहं, मुकेश कुमार, राजेंद्र सिंह, भंवर सिंह, विजय कुमार आदि दर्जनों लोग उपस्थित रहे।