24x7breakingpoint

Just another WordPress site

प्रेमी अ​श्लील विडियो बना करता था शारीरिक शोषण

प्रेमी अ​श्लील विडियो बना करता था शारीरिक शोषण

प्रेमी अ​श्लील विडियो बना करता था शारीरिक शोषण,सोशल मिडिया पर हुआ वाइरल मामला

हरिद्वार(कमल खड़का)। विवाहिता का उसके प्रेमी (lover) अश्लील विडियो (pron video) बनाकर लगातार उसके साथ शारीरिक सबंध बनाये। कई महिनों तक चले इस सिलसिले को जब विवाहिता ने रोकना चाहा तो प्रेमी ने विडियो को वाइरल करने की धमकी दे डाली। विवाहिता लोकलाज के डर से चुपचाप प्रेमी का वहसीपना सहती रही और अपना शारीरिक दोहन सहती रही। एक दिन विवाहिता के सब्र का बांध टूट गया और प्रेमी ने अश्लील विडियो सोशल मिडिया पर वाइरल कर दिया। जिसके बाद मामला पुलिस(police) तक जा पहुंचा। पुलिस ने पति की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया। मामला हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र का हैं।

खास खबर—इस गांव में मिला कच्ची शराब का जखीरा,ऐसे हुआ खुलासा

पहले तो उसने अपने पड़ोस में रहने वाली विवाहिता को अपने मोह पास में फंसाया फिर उसके बाद उसने उस महिला का अश्लील विडियो तैयार कर लिया जिसके बाद शुरु हुआ सेक्स (sex)का वो धिनौना काम जिसने उस विवाहिता के जिंदगी में कोहराम मचा दिया। मामला हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र का है जंहा पर एक गांव में हैदर नाम का एक युवक दुकान में काम करता था।

उसने अपनी दुकान के पास रहने वाली युवती से पहले तो जान—पहचान बढ़ायी और उसके बाद उसका विश्वास ​जीत कर उसका अश्लील विडियों बना लिया। अश्लील विडियो बनाने के बाद आरोपी ने महिला को शारीरिक सबंध बनाने के लिए दबाव डाला। इंकार करने पर विडियो को वाइरल करने की धमकी भी दे डाली। बताया जा रहा है कि लोकलाज के भय से महिला ने युवक की बात मान ली और फिर युवक ने न जाने कितनी बार युवती का शारीरिक शोषण करता रहा।

लेकिन जब महिला के सब्र का बांध टूट गया तो उसने युवक के साथ सबंध बनाने से इंकार कर दिया फिर क्या था युवक ने महिला का अश्लील विडियो वाइरल कर दिया। जिसके बाद यह बात महिला के पति को पता चली तो उसने इसकी शिकायत पुलिस में की और पुलिस ने मामले में तुंरत कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसका मोबाइल कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया हैं। कोतवाल त्रिवेंद्र सिंह राणा ने बताया कि रविवार की देर रात मुखबिर की सूचना पर युवक को उसके गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। फोन को जांच के लिए चंडीगढ़ भेजा जाएगा।