24x7breakingpoint

Just another WordPress site

'मैन वर्सेस वाइल्ड' में पीएम मोदी करेगें खतरनाक जगंली जानवरों का सामना

'मैन वर्सेस वाइल्ड' में मोदी कर रहे है खतरनाक

‘मैन वर्सेस वाइल्ड’ में पीएम मोदी करेगें खतरनाक जगंली जानवरों का सामना

देहरादून(अरुण शर्मा)। डिस्कवरी चैनल पर ‘मैन वर्सेस वाइल्ड’ टीवी शो में धूम मचायेंगे पीएम नरेंद्र मोदी। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी इस कार्यक्रम में शामिल हो चुके हैं। आप भारतवासी हैं, या दुनियां के किसी कोने में रहते हो, ऐसे में आपकों भारतीय होने पर जरूर गर्व होगा। जी हां हम बात कर रहे हैं प्रधानमंत्री के उस हैरतअंगेज कारनामे की जो 12 अगस्त को रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होगा।

खास खबर—बेनामी संपत्ति के बाद अब इस मुद्दे पर नया कानून बनाने की हो रही तैयारी

इस खास शो को दुनियां के 180 देश डिस्वकवरी चैनल के माध्यम से देख सकेंगे। यह जानकारी खुद शो के होस्ट ​बेयर ग्रिल्स ने टविट कर दी है। इसके प्रोमो को 2 घंटे में दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। शो का मकसद वन्य जीव संरक्षण और जलवायु परिवर्तन को लेकर दुनिया को जागरूक करना है।

शो में प्रधानमंत्री बेयर ग्रिल्स के साथ साहसी युवक की भांति नजर आ रहे हैं। कभी गहरी झील में ​ग्रिल्स के साथ नांव पर सवार दिख रहे हैं, तो कभी आगे के सफर में जिप्सी में बात करते देखे जा सकते हैं। जरूरत पड़ने पर मोदी हाथ से धारदार हथियार बनाते दिख रहे हैं। वाके ही पीएम मोदी का यह रूप उन्हें, दुनियां को एक अलग नजरियें से देखने को मजबूर कर देगा।  ‘मैन वर्सेस वाइल्ड’