24x7breakingpoint

Just another WordPress site

दोस्ती के नाम पर किशोरी को बहला-फुसलाकर

दोस्ती के नाम पर किशोरी को बहला-फुसलाकर

दोस्ती के नाम पर लड़की को बहलाया और किया दुष्कर्म,मामला हरिद्वार का

हरिद्वार (कमल खडका)। दोस्ती के नाम पर किशोरी को बहला-फुसलाकर युवक के दुष्कर्म करने का एक मामला सामने आया हैं। धर्मनगरी में हुई इस वारदात ने एक बार फिर न केवल दोस्ती के नाम पर लगातार हो रहे लड़कीयों के शारिरिक शोषण को उजागर किया है अपितु इस तरह की घटनाओं से लड़कीयां सबक लेना तो दूर युवकों के झांसे में आ रही हैं। फिलहाल परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को ​गिरफ्तार कर लिया हैं।

खास खबर—एसआईटी की जांच में फंसे दो और फर्जी शिक्षक,मामला हरिद्वार का

मामला पहले दोस्ती का है और लव सेक्स और धोखा का जान पड़ रहा है जिसमें दोस्ती के बाद पैदा हुए भरोसे का फायदा उठाकर लड़की की अस्मत से खेलने का हैं। दरअसल रुड़की कोतवाली के एक गांव की रहने वाली एक लड़की की दोस्ती एक युवक से हुई जो मूल रुप से मुजफ्फरनगर का रहने वाला था। युवक ने दोस्ती कर लड़की का भरोसा कायम किया। फिर उसके बाद उसे घूमाने के बाहने रुड़की से हरिद्वार सिडकुल ले गया।

पहले ही थी प्लानिंग

जानकारी के अनुसार युवक लड़की को बहला—फुसलाकर अपने एक दोस्त के कमरे में ले गया जंहा पर युवक ने लड़की की अस्मत के साथ खिलवाड़ किया। बातया जा रहा है कि युवक ने लड़की को जान से मारने की धमकी दी जिसके बाद डर के मारे लड़की युवक के साथ शारिरीक संबंध बनाने को जबरन तैयार हुई। यही नहीं लड़की को धमकाया गया अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो वह उसे और उसके परिवार को जान से मार देगा। फिलहाल आरोपी परिजनों की शिकायत पर जेल की हवा खा रहा हैं ।

क्या कहती है पुलिस ?
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपी युवक का नाम मोहित है और उसका कोई रिश्तेदार युवती के गांव में रहता था जिसके चलते युवती से इस युवक की जान—पहचान हुई । फिलहाल युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही की जा रही हैं।