24x7breakingpoint

Just another WordPress site

अवैध संबंध में बाधक पति की पत्नि ने प्रेमी से करावा दी हत्या,ये था मामला

अवैध संबंध में बाधक पति की पत्नि ने प्रेमी से करावा दी हत्या,ये था मामला

अवैध संबंध में बाधक पति की पत्नि ने प्रेमी से करावा दी हत्या,ये था मामला

हरिद्वार(कमल खड़का)। अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे पति की हत्या पत्नी और उसके प्रेमी ने कर दी। हत्या में प्रेमी के दोस्त ने भी उनता साथ दिया। मामला हरिद्वार के धनौरी गांव का हैं। जंहा पर प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका के पति का गला घोटकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्याकांड में प्रेमी के दोस्त को पकड़ लिया जबकि प्रेमी और प्रेमिका फरार बताये जा रहे हैं ।

खास खबर—मोबाइल और मोमबत्ती की लाइट में डिलवरी कराने वाले उत्तराखंड में ‘एयर एंबुलेंस’ बदल पायेगी हालात

रविवार से गायब चल रहे देवेंद्र उर्फ टीटू का शव गन्ने के खेत से बरामद किया गया। पुलिस ने इस गुमशुदगी में उसके दोस्त से सख्ताई से पूछताछ की तो उसने देवेंद्र की हत्या करने की बात कबूल की। उसने बताया कि रवि ने पूछताछ में कबूला कि 25 जनवरी को उसने एवं उसके गांव के ही दोस्त प्रीता उर्फ मंजीत ने देवेंद्र को गांव में ही बुलाया था। यहां उन्होंने एक सुनसान स्थान पर बैठकर शराब पी। शराब पीने के बाद उसने एवं मंजीत ने मिलकर देवेंद्र की गला दबाकर हत्या कर दी और शव गन्ने के खेत में फेंक दिया।

पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आयी कि देवेंद्र की पत्नि से मंजीत के अवैध संबंध थे। जब यह बात उसके पति को चली तो उसका पति उस पर नजर रखने लगा। सिडकुल थानाध्यक्ष देवराज सिंह ने बताया कि अवैध संबंध थे। इस बात की जानकारी देवेंद्र को हो गई थी। वह पत्नी पर निगाह रखने लगा था, जिसके चलते उसकी हत्या कर दी गई।