24x7breakingpoint

Just another WordPress site

जेल से इस बदमाश ने हरिद्वार के डॉक्टर और शराब कारोबारी की दी सुपारी

जेल से इस बदमाश ने हरिद्वार के डॉक्टर और शराब कारोबारी की दी सुपारी

जेल से इस बदमाश ने हरिद्वार के डॉक्टर और शराब कारोबारी की दी सुपारी

हरिद्वार(अरुण शर्मा)। हरिद्वार जेल में बंद एक बदमाश ने हरिद्वार के डॉक्टर और ऋषिकेश के शराब कारोबारी की हत्या के लिए सुपारी दी ​थी। इससे पहले बदमाश अपना काम पूरा कर पाते पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गये। पुलिस ने शूटरों के पास से दो तमंचे, चार कारतूस समेत एक स्कूटी और दो मोबाइल बरामद किए हैं।

खास खबर—उत्तराखंड मित्र पुलिस बनी देवदूत तो पुलिस जीप में गूंजी नन्हे भोले की किलकारी

हरिद्वार पुलिस ने सुपारी लेकर हत्या करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने इनसे पूछताछ में पाया कि इन दोनो बदमाशों को हरिद्वार के ही एक व्यक्ति ने एक डॉक्टर और एक शराब कारोबारी की हत्या करने की सुपारी दी थी। इसके लिए दो लाख रुपये की रकम तय की गयी और 30 हजार एडवांस भी दिया गया।

एसएसपी हरिद्वार जन्मेजय प्रभाकर खंडूड़ी ने बताया कि मंगलवार रात सूचना मिली कि तांशीपुर गांव के पास गंगनहर पटरी से बैंगनी रंग की स्कूटी से दोनों शूटर रुड़की से मंगलौर आ रहे हैं। जिन्हे घेराबंदी के बाद गिरफ्त में ले लिया गया।

एसएसपी ने बताया कि इन बदमाशों से पूछताछ में यह बात सामने आयी कि जेल में बंद मंगलौर निवासी कलीम ने मंगलौर के डॉक्टर अमजद और रायवाला निवासी शराब कारोबारी रमेश जोशी की हत्या के लिए दो शूटरों को दो लाख की रुपये की सुपारी दी है।

एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में आरोपीयों ने बताया कि उसका एक दोस्त सचिन निवासी हरियाणा हरिद्वार जेल में बंद है। कलीम से उसकी जेल में मुलाकात हुई थी। सचिन के माध्यम से कलीम ने जेल से ही व्हाट्सएप और टैक्स्ट मैसेज से उससे संपर्क किया।