24x7breakingpoint

Just another WordPress site

वाह रे पड़ित जी नौकरी के नाम पर ठग लिए डेढ करोड़,मामला हरिद्वार का

वाह रे पड़ित जी नौकरी के नाम पर ठग लिए डेढ करोड़,मामला हरिद्वार का

वाह रे पड़ित जी नौकरी के नाम पर ठग लिए डेढ करोड़,मामला हरिद्वार का

हरिद्वार(कमल खड़का)। रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर डेढ़ करोड़ रुपये ठगी करने का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा है कि कनखल के एक पंडित और उनके रिश्तेदारों से डेढ़ करोड़ रुपये ठग लिए गए। नौकरी नहीं लगी तो पिड़ित ने पैसे वापस मांगे तो उसे रास्ता दिखा दिया गया। जिसके बाद पिड़ित पक्ष पुलिस में गया तो वहां भी उसे इंसाफ नहीं मिला। आखिर में पिड़ित ने कोर्ट की शरण ली तो कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश हुए।

खास खबर—उत्तराखंड सरकार के मंत्री के धुल गये कुछ दाग,अभी कुछ दाग रह गये

थाना कनखल में रहने वाले पंडित जी अचानक से चर्चा में आ गये। उन पर आरोप है कि उन्होने नौकरी लगवाने के नाम पर ड़ेढ करोड़ रुपये की ठगी की हैं। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले भूपेंद्र जो पड़ित का जजमान भी बताया जा रहा हैं,उन्होने नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपये पड़ित जी को दे दिये। आरोपी पंडित का नाम चारू चंद्र कोठारी बताया जा रहा हैं। काम न होने पर पैसे वापस मांगा गया तो पंडित जी और उसके रिश्तेदारों ने उन्हे रास्ता दिखाना शुरु कर दिया।

पीड़ितों ने उससे पैसे वापस करने को कहा तो उसने इनकार कर दिया। आरोप है कि उसने जान से मारने की धमकी देने लगा। जिसके बाद चारू चंद्र कोठारी ने पुलिस को करोड़ों रुपये ठगे जाने की तहरीर दी। केस दर्ज न होने पर उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरु कर दी हैं।