24x7breakingpoint

Just another WordPress site

जीरो टॉलरेंस पर कांग्रेस का स्टिंग हमला,जमीन से जुड़े इस मामले में सीएम त्रिवेंद्र की पत्नि का नाम

जीरो टॉलरेंस पर कांग्रेस का स्टिंग हमला

विडियो-जीरो टॉलरेंस पर कांग्रेस का स्टिंग हमला,जमीन से जुड़े इस मामले में सीएम त्रिवेंद्र की पत्नि का नाम

देहरादून(अरुण शर्मा)। जीरो टॉलरेंस का हवाला देने वाली भाजपा सरकार पर कांग्रेस ने सबूतों के साथ करारा हमला किया है। लोकसभा चुनाव निपटते ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और उप नेता सदन करन माहरा ने नया खुलासा किया।

कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस ने मुख्यमंत्री की पत्नी से जुड़ा हुआ जमीनी खरीद फरोख्त का मामला मीडिया के सामने रखा। जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री के करीबी संजय गुप्ता की पत्नी और सीएम की पत्नी पर करीबन 72 करोड़ की भूमि पर भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए।

देखेंं कांग्रेस नेताओं द्वारा जारी किया गया विडियों——

खास खबर—प्रेमी ने मामूली वजह पर पहले प्रेमिका को गोली से उड़ाया फिर खुद भी दे दी जान,

करन माहरा और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने संयुक्त रूप से पत्रकारों से बात करते हुए सरकार पर आरोप गये। उन्होने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री और संजय गुप्ता की पत्नी दोनों के नाम पर जमीनें खरीदी जा रही हैं और उन पर सरकारी धन का दुरुपयोग कर दिया जा रहा है।

करण माहरा ने बताया कि जुलाई में सयुंक्त रुप से खरीदी गयी जमीन के बाद दिसंबर में सूर्याधार परियोजना का शिलांयास किया गया। जिसके चलते लाखों का फायदा इन्हे हुआ। जीरो टॉलरेंस उन्होने कहा कि पूरे मामले में सरकार कह रही है कि संजय गुप्ता को वह नहीं जानते हैं। उन्होने आयुष गौड़ की एक आॅडियो क्लिप जारी करते हुए कहा कि इसमे इस पूरे खेल से जुड़ी बातें हो रही हैं।

मुख्यमंत्री और संजय गुप्ता की पत्नी के नाम सहस्त्रधारा के पास सूर्यधार पर जमीन खरीद कर वहां अब सरकारी पैसे से एक झील बनाई जा रही है जिसका सीधे तौर पर फायदा मुख्यमंत्री और संजय गुप्ता को हो रहा है ऐसे में साफ तौर पर स्पष्ट हो रहा है कि आखिरकार पूरे मामले में कितना बड़ा भ्रष्टाचार है।जीरो टॉलरेंस

बीजेपी का बचाव

दूसरी ओर बीजेपी ने कांग्रेस के आरोपों को नकारते हुए इसे केवल खोखले आरोप बताया। बीजेपी के मिडिया प्रमुख देवेंद्र भसीन ने बताया कि सत्ता से हटने के बाद यह केवल कांग्रेस की बौखलाहट है और हर बार बिना सबूतों के आरोप लगाने का काम करती रही हैं यह आरोप भी उसी का हिस्सा हैं। उन्होने बताया कि कांग्रेस इस तरह के आरोप पहले भी लगा चुकी और दावा कर चुकी है कि वह सुबूतों के साथ खुलासा करेगें।