24x7breakingpoint

Just another WordPress site

कर्नल कोठियाल ने की राष्ट्रीय पार्टीयों से की तौबा,करने जा रहे है यह बड़ा काम

कर्नल कोठियाल ने की राष्ट्रीय पार्टीयों से की तौबा,करने जा रहे है यह बड़ा काम

कर्नल कोठियाल ने की राष्ट्रीय पार्टीयों से तौबा,करने जा रहे है यह बड़ा काम

देहरादून(अरुण शर्मा)। लोकसभा चुनाव तैयारी में जुटे कर्नल (रिटायर्ड) अजय कोठियाल ने आखिरकार चुनाव लड़ने से इंकार ही नहीं किया अपितु उन्होने भविष्य में राष्ट्रीय राजनैतिक दलों से भी तौबा कर ली हैं। कर्नल कोठियाल की इस तौबा को उत्तराखंड के एक बड़े राजनितिक कदम के तौर पर देखा जा रहा हैं। रविवार को उन्होने 2022 की ओर इशारा करते हुए क्षेत्रिय दल के गठन के भी सकेंत दे डाले।

खास खबर—सशक्त लोकतंत्र के लिए “यूथ पावर इज बूथ पावर” की क्या है महत्ता ?

रविवार को पौड़ी लोकसभा के मददेनजर भाजपा के लिए अच्छी खबर आयी। पौड़ी लोकसभा सीट से कर्नल कोठियाल के पहले बीजेपी से लड़ने और टिकट न दिए जाने के बाद निर्दलीय लड़ने की आशंकाओ को पूर्ण विराम लग गया। कर्नल अजय कोठियाल ने रविवार को चुनाव लड़ने से साफ इंकार कर दिया। उन्होने भविष्य में राष्ट्रीय राजनितिक दलों से तौबा करते हुए क्षेत्रिय दल के गठन की ओर इशारा किया।

कर्नल कोठियाल ने रविवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वे ​न तो चुनाव लड़ने जा रहे है और न ही किसी दल विशेष के लिए कोई प्रचार ही करने वाले हैं। अपने यूथ फाउंडेशन के कामों को आगे बढ़ाएंगे। फिलहाल अपने कामों को आगे बढ़ाने पर ज्यादा फोकस रखने की बात कही।

उन्होने साथ ही ऐलान किया कि भविष्य में किसी भी राष्ट्रीय पार्टी से चुनाव नहीं लड़ेंगे। अलबत्ता या संकेत दिए कि आने वाले विधानसभा में क्षेत्रीय दल से किस्मत आजमा सकते हैं। इसके लिए वह इससे अजय कोठियाल को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लग गया है। कर्नल कोठियाल ने अपने को राजनिति की भाषा से अनभिज्ञ बताते हुए 2022 में विधानसभा चुनाव में क्षेत्रिय दल के गठन की ओर इशारा किया। हालांकि उन्होने इस ओर कोई साफ इशारा नहीं किया लेकिन उन्होने राष्ट्रीय पार्टीयों से भविष्य में चुनाव न लड़ने का भी दावा किया।