24x7breakingpoint

Just another WordPress site

'चलो मतदान करें' जिले में कुछ इस तरह किया जा रहा है जागरुक

'चलो मतदान करें' जिले में कुछ इस तरह किया जा रहा है जागरुक

‘चलो मतदान करें’ जिले में कुछ इस तरह किया जा रहा है जागरुक

हरिद्वार कमल खड़का। ‘चलो मतदान करें’ जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक रावत ने कहा मतदान करना हमारा अधिकार ही नहीं बल्कि कर्तव्य भी है। कहा निर्वाचन लोकतंत्र का महापर्व है और सभी को इसमें अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए 11 अप्रैल को होने वाले मतदान दिवस पर अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें।

खास खबर—हरिद्वार लोकसभा सीट- इस प्रत्याशी ने अबंरीष कुमार के सामने डाले हथियार,कह दी ये बड़ी बात

राही होटल में स्वीप की ओर से आयोजित कार्यक्रम में जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक रावत ने सभी से भयमुक्त होकर निष्पक्ष रूप से मतदान करने की अपील की। कहा लोकतंत्र में सभी की भागीदारी होनी जरूरी है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतदाता जागरूकता विषय पर जिला निर्वाचन कार्यालय ने प्रकाशित पुस्तिका ‘चलो मतदान करें’ का लोकार्पण भी किया। मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता में स्लोगन, निबंध, नारे, कला चित्र, वॉल पेंटिग आदि क्षेत्रों में कुल 21 प्रतिभागियों को सम्मानित कर जनपद में मतदाता जागरूकता के लिए सकारात्मक संदेश दिया गया।

वाल पेंटिग प्रतियोगिता के विजेता

जिला निर्वाचन अधिकारी ने वाल पेंटिग प्रतियोगिता में विकासखंड बहादराबाद से अक्षिता सिन्हा, महिमा यादव, मालती, विकासखंड रुड़की से सौरभ, तरन्नुम, खुशी कश्यप, भगवानपुर विकासखंड से मानसी चौधरी, मुस्कान, लीलाक्षी, नारसन विकासखण्ड से वर्षा, इफ्फत जहरा, नौरीन, खानपुर विकासखण्ड से अंजली, कीर्ति गुप्ता, पायल, लक्सर विकासखंड से शहनूर, मुस्कान, राखी को पुरस्कृत किया। स्लोगन प्रतियोगिता में जनपद स्तर पर प्रथम पुरस्कार के रूप में 10,000 रूपये की पुरस्कार राशि बलन्दिर कौर ग्राम आन्नेकी औरंगाबाद को, द्वितीय पुरस्कार 7,000 रूपये शगुन चौधरी और तृतीय पुरस्कार 5,000 रुपये अतुल कुमार जवाहर नवोदय विद्यालय हरिद्वार ने प्राप्त किया।