24x7breakingpoint

Just another WordPress site

प्रेमिका-प्रेमी के सूतान के बाद भी अड़ी है इस जिद पर

प्रेमिका-प्रेमी के सूतान के बाद भी अड़ी है इस जिद पर

प्यार में अंधे प्रेमिका-प्रेमी के सूतान के बाद भी अड़ी है इस जिद पर,मामला उत्तराखंड का

काशीपुर(कमल खड़का)। तीन साल से युवक और युवती का चल रहा था प्रेम प्रंसग। अचानक एक दिन युवती सुबह तीन बजे आ पहुंची प्रेमी के घर और प्रेमी के साथ रहने की करने लगी जिद तो वहां हंगामा मच गया। जिस पर परिजनो ने प्रेमी और प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी। लहुलुहान प्रे​मिका फिर भी प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही।

मामला उत्तराखंड के काशीपुर का है जंहा पर प्यार में पागल प्रेमीका तड़के तीन बजे अपने प्रेमी के घर कपड़े लेकर पहुंच गयी। जिसके बाद युवती के घरवालों ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी।

खास खबर—कनखल थाना क्षेत्र के बेलीराम आश्रम में संत की मौत, Police जांच में जुटी

काशीपुर में प्रेम प्रसंग के चलते युवती के परिजनों ने प्रेमी युवक और उसकी प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई इस कदर कर दी कि उन्हे दोनो को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जंहा पर भी परिजन युवती को अपने साथ ले जाने की जिद करते हुए हंगामा ​करते रहे। प्रेमिका प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही।
वीओ- दरअसल काशीपुर के ग्राम बांसखेड़ा खुर्द में रहने वाले रोहित का पड़ोस की ही रहने वाली युवती से पिछले 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते तड़के 3:00 बजे रोहित के घर आ धमकी।

युवती के परिजनों को उसके रोहित के घर जाने की जैसे ही भनक लगी तो इससे गुस्साए परिजन रोहित के घर पहुंच गए और युवक की जमकर पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल रोहित को काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय लाया गया। जंहा पर बुरी तरह से घायल युवक और युवती दोनो का इलाज चल रहा हैं।