24x7breakingpoint

Just another WordPress site

भाजपा विधायक की लव क्रांति,करने जा रहे है यह बड़ा काम

भाजपा विधायक की लव क्रांति,करने जा रहे है यह बड़ा काम

भाजपा विधायक की लव क्रांति,करने जा रहे है यह बड़ा काम

हरिद्वार(अरुण शर्मा)। भाजपा विधायक (BJP MLA) लव क्रांति अभियान चलाकर लव जेहाद का जवाब देने जा रहे हैं। हरिद्वार के लक्सर से भाजपा के विधायक सजंय गुप्ता ने एक बार फिर से लव क्रांति का बयान देकर विपक्ष के लिए बैठे बिठाय एक मुद्दा देने का काम ​कर दिया हैं। विधायक संजय गुप्ता ने इसके लिए बकायदा हिंदू महापंचायत (MAHAPANCHAYAT) के आयोजन का भी दावा किया हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी भाजपा विधायक संजय गुप्ता झोटा बिरयानी का बयान देकर सरकार के लिए मुसीबत खड़ी कर चुके हैं।

खास खबर—कच्ची शराब बनाने पर नहीं लगी लगाम,पुलिस ने फिर पकड़ी कच्ची शराब की भट्टी
भाजपा के विधायक संजय गुप्ता एक बार फिर से अपने बयान को लेकर चर्चाओं में हैं। इस बार संजय गुप्ता ने लव जेहाद के जवाब में लव ​क्रांति (LOVE KRANTI) शुरु करने का बयान दिया हैं। संजय गुप्ता ने कहा कि समुदाय विशेष के लोग लव जेहाद में बोलते हुए कहा कि हिंदु लड़कियों को फंसाकर उनसे शादी कर रहे हैं। संजय गुप्ता ने कहा इसके वो लक्सर से लव क्रांति अभियान शुरू करेंगे। जिसमे हिन्दू वाहिनी के लोगो को जोड़ा जाएगा । संजय गुप्ता ने कहा जल्दी ही लक्सर क्षेत्र में हिंदु महापंचायत का आयोजन करके इस अभियान को अंतिम रूप देने पर विचार किया जाएगा ।

पहले भी बयान से रहे चर्चाओं में
लक्सर विधायक संजय गुप्ता (SANJAY GUPTA) इससे पहले भी अपने बयान को लेकर न केवल चर्चाओं में आ चुके है अपितु अपनी सरकार के लिए मुसीबत भी खड़ी कर चुके हैं। संजय गुप्ता ने मुख्यमंत्री के बसपा के पूर्व विधायक के बेटे की शादी में जाने पर बयान दिया था कि सीएम के पास झोटा-बिरयानी खाने का समय है लेकिन अपने विधायकों से मिलने का समय नहीं हैं। जिसके बाद सूबे की सरकार में हड़कंप मच गया था। इस पर संगठन ने भाजपा विधायक से कारण बताओं नोटिस भी जारी किया था। बहरहाल भाजपा विधायक के लव क्रांति के बयान के बाद विपक्ष की प्रतिक्रिया किस तरह की होती हैं यह देखने वाली बात होगी।