24x7breakingpoint

Just another WordPress site

बीजेपी के विधायक आपस में भिड़े,कैसे जीतेगें हरिद्वार का चुनावी महासंग्राम ?

बीजेपी के विधायक आपस में भिड़े

बीजेपी के विधायक आपस में भिड़े,कैसे जीतेगें हरिद्वार का चुनावी महासंग्राम ?

हरिद्वार(अरुण शर्मा)। इन दिनों लोकसभा चुनाव में राजनैतिक दल अपने कार्यकर्ताओं को एकजुट करने का संदेश लगातार न केवल दे रही है अपितु इसके पालन के लिए सख्त रवैया भी उठा रही हैं। लेकिन बीजेपी के विधायक इन जिस तरह से आमने सामने दिखायी दे रहे है उससे लगता नहीं है कि उन पर पार्टी के निर्देश का कोई खास असर पड़ा हो। हम बात कर रहे है हरिद्वार जिले के दो भाजपा विधायको की जिनकी आपसी लड़ाई इन दिनो न केवल सड़को पर दिखायी दे रही है अपितु एक दूसरे के खिलाफ कानूनी कार्यवाही तक आ गयी हैं। मामला खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन और झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल के बीच का हैं।

खास खबर—डीएम दीपक रावत के आदेश की उड़ रही धज्जियां, लोग बेखौफ कर रहे ये काम

लोकसभा चुनाव के महासंग्राम के बीच बीजेपी के विधायक की आपसी खींचतान ने कानूनी कार्यवाही का रुप ले लिया हैें। विवाद खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन और झबरेड़ा से बीजेपी के विधायक देशराज कर्णवाल के बीच का हैं। दोनो ही विधायकों की यह लड़ाई अब कोर्ट—कचहरी तक पहुंच गयी हैं।

मुकदमा और मानहानि

जानकारी के अनुसार विधायक देशराज की पत्नी ने चैंपियन के तीन समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। तो खानपुर विधायक ने भी इस मामले में पलटवार करते हुए देशराज कर्णवाल को मानहानि का नोटिस भेज दिया है। चैपिंयन ने मीडिया के सामने के अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया हैं।

आखिर क्या था मामला ?

बीजेपी के विधायक इस कदर एक दूसरे के दुश्मन बन रहे है तो ऐसी नौबत क्यों आयी यह सबसे बड़ा सवाल बना हुआ हैं। जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला एक विधायक द्वारा दूसरे विधायक की पत्नि को लेकर की गयी टिप्पणी इस विवाद की वजह बन गया। जिसके बाद एक दूसरे के समर्थकों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने से लेकर मानहानि के नोटिस तक की स्थिति बन गयी।