24x7breakingpoint

Just another WordPress site

भाजपा विधायक की गाड़ी के सामने आयी गाड़ी तो नेता जी का हो गया सूतान,मामला पुलिस में

भाजपा विधायक की गाड़ी के सामने आयी गाड़ी तो नेता जी का हो गया सूतान

भाजपा विधायक की गाड़ी के सामने आयी गाड़ी तो नेता जी का हो गया सूतान,मामला पुलिस में

रुड़की(अरुण शर्मा)।अपने बयानो और अपनी ​गतिविधियों से हमेशा में चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन पर एक बार फिर बीजेपी नेता पर मारपीट का आरोप लगा हैं। आरोप लगाने वाले भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष मनोज त्यागी ने इस मामले को लेकर पुलिस में तहरीर दी हैं। वहीं कुंवर प्रणव चैंपियन ने इसे अपने खिलाफ रची जा रही साजिश बतया।

खास खबर—आपको मिलवाते है अजय भट्ट के ‘हनुमान’ से-जिसने चुनावी रणनीति को उतारा जमीन पर

रुड़की में खानपुर से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन एक बार फिर विवादों में आ गये हैं। चैम्पियन पर लगा भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री मनोज त्यागी के साथ मारपीट और फायरिग करने का गंभीर आरोप लगाये हैं। पेशे से ईंट भट्ठा व्यवसायी मनोज त्यागी ने सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को तहरीर दे दी है।

क्या कहते है मनोज त्यागी ?

नगला इमरती गांव निवासी एवं भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष मनोज त्यागी ने बताया कि वह बीती रात अपनी गाड़ी से घर जा रहे थे। जब वह लाल कुर्ती के समीप टोल पर पहुंचे तो उसी दौरान कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की गाड़ियों का काफिला वहां से आ रहा था। काफिले के सामने गाड़ी आने के कारण विधायक कुंवर प्रणव सिंह बौखला गए।

चैंपियन क्या कहते है इस मामले में ?

खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह का कहना है कि मनोज त्यागी नशे की हालत में गाड़ी चला रहा था। जब उनका काफिला जा रहा था तो मनोज त्यागी ने उनकी पत्नी की गाड़ी पर टक्कर मारी। उनकी पत्नी ने उसे समझाया कि बेटा जाओ घर जाओ तुम नशे की हालत में हो। इस पर मनोज त्यागी भड़क गया। उन पर हमले का प्रयास किया। इस संबंध में उनके गनर ने कोतवाली रुड़की में मनोज त्यागी के खिलाफ तहरीर दी है। विधायक चैंपियन का आरोप है कि विधायक देशराज कर्णवाल के साथ मिलकर उनके खिलाफ साजिश की जा रही है।