24x7breakingpoint

Just another WordPress site

भगत सिंह कोश्यारी ने हरदा पर नया तंज,इस बार तो उन्होने दे ​दी उन्हे बड़ी उपाधी

भगत सिंह कोश्यारी ने हरदा पर नया तंज

भगत सिंह कोश्यारी ने हरदा पर नया तंज,इस बार तो उन्होने दे ​दी उन्हे बड़ी उपाधी

देहरादून(अरुण शर्मा)। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने एक बार फिर हरीश रावत पर सोशल मिडिया से वार किया हैं। इस बार तो उन्होने हरदा को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष तक बनाने का सुझााव राहुल गांधी को दे दिया। उन्होने अपने फेसबुक वॉल पर राहुल गांधी को सुझाव देते हुए कहा कि हरीश रावत को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना देना चाहिए।

भगतदा ने हरदा पर तंज कसते हुए लिखा कि हरीश रावत 9 बार हारने के बाद भी मैदान में डटे रहते है और अगले चुनाव की तैयारी में जुट जाते हैं ।बहरहाल भगतदा की सोशल मिडिया पर की गयी इस टिप्पणी ने एक बार फिर राजनितिक गलियारों में हड़कंप मचा दिया हैं। यह पहला मौका नही है जब भगत सिंह कोश्यारी ने हरीश रावत को लेकर इस तरह का तंज कसा हो। इससे पहले भी चुनाव के दौरान भगतदा,हरदा को एकलू बांदर और सियार जैसे बयान तक दे चुके हैं।

खास खबर—यात्रा सीजन अपने चरम पर-हरिद्वार सड़क जाम में फंसा,लोग हैरान और परेशान

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने राहुल गांधी अपनी फेसबुक वॉल पर एक सुझाव दिया हैं। उन्होंने अपनी फेसबुक वॉल पर राहुल गांधी को लेकर तंज कसा है और कहा है कि वह हरीश रावत को कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दें।

भगतदा ने लिखा….
उन्होंने लिखा है कि ‘प्रिय राहुल जी आपने कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने की घोषणा की। बधाई। मोदी – शाह के 303 ‘थ्री नॉट थ्री’ से आप इतने डर गए हैं कि मैदान छोड़कर भागने का संकल्प ले बैठे। आप अब अध्यक्ष पद छोड़े या न छोड़े। यह आपका और आपकी पार्टी का मामला है पर चूंकि इन दस वर्षों में सेंट्रल हॉल में मेरी काली टोपी आपको बड़ी खलती थी।

इसलिए मेरा भी एक सुझाव है कि नौ-नौ बार चुनाव हारने के बाद भी हमारे हरीश रावत जी (जो आपके राष्ट्रीय महासचिव भी हैं) मैदान में फिर डट जाते हैं और अगले चुनाव की तैयारी करने लगते हैं। अच्छा हो कि आप अबकी बार ‘पहाड़’ के पहाड़ जैसे अडिग रहने वाले हरीश रावत को ही अपनी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दें। कम से कम आपकी तरह वह टीवी चैनलों पर हार का ठीकरा फोड़ कांग्रेस प्रवक्ताओं को टीवी से दूर नहीं रखेंगे।