24x7breakingpoint

Just another WordPress site

हरिद्वार में भैंस चोर समझकर प्रेमी की कर दी पिटाई

हरिद्वार में भैंस चोर समझकर प्रेमी की कर दी पिटाई

देखें विडियों-कैसे हरिद्वार में भैंस चोर समझकर प्रेमी की कर दी पिटाई

हरिद्वार(कमल खड़का)। भैंस चोर समझ प्रेमी की परिजनों ने कर दी पिटाई। मामला हरिद्वार के लक्सर कोतवाली का हैं। जंहा पर दाबकी गांव के एक युवक का प्रेम प्रसंग पास ही के एक गांव की यूवती से चल रहा था। देर रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की परिजनों ने जमकर पिटाई कर दी। यही नहीं पिटाई का विडियो बनाकर सोशल मिडिया पर वाइरल कर दिया।
खास खबर—Liquor Factory के विरोध में उग्र आंदोलन चाहती है TSR सरकार : ऋषिश्वरानन्द

दरअसल कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। युवक पर प्यार का बुखार ऐसा चढ़ा की युवक ने अपनी प्रेमिका से बीती रात्रि में रात के 2:00 बजे ही मिलने की जिद कर डाली।

देखें विडियों में किस तरह से प्रेमी की लोगों ने कर दी पिटाई…..

प्रेम युवक अपनी बाइक से अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया उस समय पश्चात जब प्रेमी युवक मिलने के बाद अपने घर जाने लगा तो प्रेमिका के परिजनों की आंखें खुल गई। और भैंसा चोर समझकर युवक को पीटने लगे।

पीटते हुए युवक ने जब कहा कि मैं चोर नहीं हूं मैं युवती से प्यार करता हूं और मिलने के लिए आया था तो परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर था। परिजनों ने युवक को रस्सी में बांधकर घंटों पीटा गया। युवक को पीटने के दौरान वीडियो भी बनाई गई। जिसे सोशल मिडिया पर वाइरल कर दिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को रस्सियों से बंधे युवक को कड़ी मशक्कत के बाद छुड़वाया और युवक को थाने लेकर आई घायल युवक की हालत को गंभीर देखते हुए। पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है युवक की हालत अब ठीक बताई जा रही है।