24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Oyo के खिलाफ लामबन्ध हुए हरिद्वार के Hotel व्यवसायी, करेगें बड़ा आंदोलन

हरिद्वार (विकास चौहान)। हरिद्वार के होटल (Hotel) कारोबारियों ने एक बार फिर से ओयो(Oyo) कंपनी पर मनमानी करने और उनका बकाया पैसा न देने का आरोप लगाया है। बैठक कर होटल (Hotel) कारोबारियों ने अन्य प्रदेशों के होटल (Hotel) कारोबारी को साथ लेकर ओयो (Oyo) के खिलाफ बड़ा आंदोलन करने का ऐलान किया , साथ ही केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक और उत्तराखंड पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज से मिलकर ओयो (Oyo) की शिकायत करने की बात कही है।
हरिद्वार में बैठक के बाद प्रेस वार्ता कर बजट होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने आरोप लगाया कि ओयो कंपनी पर हरिद्वार के 138 होटल कारोबारियों के लगभग 2 करोड़ रुपये बकाया है। अब वो अन्य राज्यो के होटल कारोबारियों को भी साथ लेंगे और ओयो के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन खड़ा करेंगे। साथ ही उन्होंने आज से ही ओयो के साथ सभी करार तोड़ने और ओयो के बहिष्कार करने की बात भी कही। वही होटल कारोबारियो का कहना है कि ओयो के कारण उनके ऊपर आर्थिक आपदा आ गई है। होटल व्यवसायी विभाष मिश्रा ने कहा कि उत्तराखंड सरकार जल्द ही उनके हितों के बारे में विचार करे, जल्द ही उनका एक प्रतिनिधि मंडल सूबे के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज से भी मिलेगा। वही उन्होंने सरकार से ये मांग भी की है कि सरकार जल्द ही ऐसा कानून लाये जो ओयो की मनमानी पर रोक लगा सके।
हरिद्वार में करीब 138 होटल का ओयो कंपनी पर दो करोड़ रुपयों का बकाया है, होटल कारीबरियो ने बकाया भुगतान के लिए पर्यटन मंत्री और मुख्यमंत्री से भी बकाया रकम दिलाने की अपील की है। अब देखने वाली बात यह होगी कि पर्यटन मंत्री या फिर मुख्यमंत्री इस मामले में कब संज्ञान लेते है और कब तक होटल करबारियो का बकाया भुगतान ओयो कंपनी द्वारा किया जाता है