24x7breakingpoint

Just another WordPress site

एयरटेल अपने मोबाईल ग्राहकों लाया है यह मुफ्त तोहफा,ऐसे लिया जा सकता है लाभ

एयरटेल अपने मोबाईल ग्राहकों लाया है यह मुफ्त तोहफा

एयरटेल अपने मोबाईल ग्राहकों लाया है यह मुफ्त तोहफा,ऐसे लिया जा सकता है लाभ

     एयरटेल थैंक्स के तहत एक्सक्लुसिव रिवार्ड के रूप में ग्राहक विंक म्यूज़िक द्वारा अपने पसंदीदा गानों को निशुल्क अपनी हैलो ट्यून बना सकते हैं।

          विंक म्यूज़िक के पास 40 मिलियन से ज्यादा गाने हैं और ग्राहक जितनी बार चाहें अपनी ‘हैलो ट्यून’ बदल सकेंगे

मेरठ(कमल खड़का ) अपने नए एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के तहत आकर्षक फायदों की बढ़ती श्रृंखला के तहत, भारती एयरटेल (एयरटेल) ने आज बताया कि इसके पोस्टपेड एवं प्रिपेड मोबाईल ग्राहक विंक म्यूज़िक ऐप द्वारा अपने पसंदीदा गानों को निशुल्क अपनी हैलो ट्यून (रिंग बैक टोन) बना सकते हैं।
खास खबर —

विंक म्यूज़िक के संग्रह में सभी 40 मिलियन गाने एयरटेल मोबाईल के ग्राहकों को ‘हैलो ट्यून’ के रूप में उपलब्ध होंगे और उन्हें इसके लिए 36 रु. का मासिक सब्सक्रिप्शन शुल्क भी नहीं देना पड़ेगा।
यह एक्सक्लुसिव बेनेफिट सभी मोबाईल ग्राहकों को प्रिपेड बंडल या 129 रु. से ज्यादा के पोस्टपेड प्लान पर उपलब्ध होगा।
अपनी मुफ्त हैलो ट्यून पाने के लिए ग्राहकों को विंक म्यूज़िक ऐप (एन्ड्राॅयड एवं आईओएस पर उपलब्ध) का लेटेस्ट वर्ज़न डाउनलोड करना होगा और अपनी रिंग बैक टोन के रूप में अपने पसंदीदा गाने सेट करने के लिए हैलो ट्यूंस पर क्लिक करना होगा।
ग्राहक अपनी ‘हैलो ट्यून’ को जितनी बार चाहें, उतनी बार सेट करके बदल सकेंगे। आपको केवल हर 30 दिन में विंक म्यूज़िक द्वारा मुफ्त ‘हैलो ट्यूंस’ का सब्सक्रिप्शन रिन्यू कराना होगा।
विंक म्यूज़िक की एक्सक्लुसिव लाईब्रेरी 12 शैलियों और 15 भाषाओं, जैसे इंग्लिश, हिंदी, पंजाबी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, मराठी, गुजराती, हरियाणवी, भोजपुरी, बंगाली, उड़िया, असमी और राजस्थानी में लोकप्रिय संगीत प्रदान करती है।
भारती एयरटेल पर सीईओ – कंटेंट एवं ऐप्स, समीर बत्रा ने कहा, ‘‘हमें एयरटेलथैंक्स के तहत विंक म्यूज़िक का पूरा कैटालोग मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ रिंग बैक टोन के रूप में देने पर खुशी हो रही है। विंक म्यूज़िक का फोकस पर्सनलाईज़्ड एवं समझदार यूज़र अनुभव प्रदान करने के लिए टेक्नाॅलाॅजी एवं डीप डेटा साईंस के उपयोग पर है। एयरटेल मोबाईल ग्राहक खुद की अभिव्यक्ति के लिए ‘हैलो ट्यून्स’ का उपयोग करते हैं। एयरटेल मोबाईल ग्राहक विंक म्यूज़िक पर अपने पसंदीदा गानों का आनंद ले सकते हैं और बटन क्लिक करते ही उन्हें हैलो ट्यून के रूप में सेट कर सकते हैं। यह ग्राहकों का आभार व्यक्त करने के लिए एयरटेल द्वारा दिया जाने वाला एक और फायदा है।’’

पसंदीदा गानों को निशुल्क हैलो ट्यून्स कैसे बनाएं:

1. विंक म्यूज़िक का लेटेस्ट वर्ज़न डाउनलोड करें या फिर अपने वर्तमान ऐप को लेटेस्ट वर्ज़न में अपडेट करें।
2. ऐप लाॅन्च करें और ऐप में सबसे ऊपर दाईं ओर दिए ‘हैलो ट्यूंस’ आईकन पर क्लिक करें।
3. अपना पसंदीदा गाना चुनें और उसे हैलो ट्यून बनाएं।
4. इसके अलावा यूज़र अपना पसंदीदा गाना चला सकते हैं और म्यूज़िक प्लेयर में हैलो ट्यूंस आईकन पर क्लिक कर सकते हैं और वो गाना उनकी हैलो ट्यून बन जाएगा।
5. विंक म्यूज़िक ऐप पर हर 30 दिन में अपनी हैलो ट्यून कन्फर्म कीजिए और निशुल्क सब्सक्रिप्शन का आनंद लीजिए।